October 28, 2018

ये 2 शब्द 1 सेकंड में आपको energy से भर देगे!

दोस्तों हम ज़िन्दगी में बहोत बार उदास हो जाते हैं।हमारा mood off होता है।हम अपनी life से परेशान होते हैं।

परेशानी का कारण कुछ भी हो सकता है।

जैसे हम सोचते हैं

1.मेरे पास जॉब नहीं है।

2.मेरी health अच्छी नहीं है।

3.मेरी salary कम है।

4.मैं लखपति नहीं हूँ।

5.मेरा वज़न ज़्यादा है।

6.मेरा वज़न कम है।

7.मेरी शादी नहीं हुई।

8.मेरे अपनी family से relation अच्छे नहीं है।

वगैरा

आपको सिर्फ इतना करना है के किसी भी sentance के साथ सिर्फ 2 word जोड़ना है, "अभी तक"।

.

जैसे, अभी तक मेरे पास जॉब नहीं है।

अभी तक मेरा वज़न ज़्यादा है।

अभी तक मेरी salary कम है.... 

etc....

.

फिर देखिये इतना बोलते ही आप में एक नई energy आजाएगी।

आप को एक नई उम्मीद मिल जाएगी।

अभी तक  नहीं है लेकिन कोशिश करता रहूंगा तो मंज़िल मिल ही जाएगी।

Try कीजिये,और पसंद आये तो अपने friends से भी share कीजिये।

आपको कैसा लगा comment ज़रूर कीजिये।

Reference: अभी तक का फार्मूला "1% फार्मूला

 "किताब से लिया गया है।

मेरे साथ रहिये

facebook

Instagram

Disqus Comments

अपने जज़्बात की चाबी अपने पास ही रखिये। आर्टिकल

आप को एक शादी की पार्टी में जाना है। आप सुबह उठते हो, बहोत अच्छी तरह से तैयार होते हो और नए कपड़े पहन कर पार्टी में जाते हो। आज आपका मूड...